श्री राम जय राम जय जय राम

“जाके प्रिय न राम वैदेही तजिए ताहि कोटि बैरी सम जद्यपि परम सनेही ”
श्री राम जय राम जय जय राम श्री राम जय राम जय जय राम
श्री राम जय राम जय जय राम श्री राम जय राम जय जय राम
श्री राम जय राम जय जय राम श्री राम जय राम जय जय राम
श्री राम जय राम जय जय राम श्री राम जय राम जय जय राम

16

आतंक से लड़ने का नवाज शरीफ का दावा सिर्फ एक छलावा, पहले हाफिज सईद एवं दाऊद इब्राहिम पर कार्रवाई करे पाकिस्तान :: हिन्दू महासभा

नई दिल्ली, १८ दिसंबर २०१४

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कौशिक एवं राष्ट्रीय महामंत्री मुन्ना कुमार शर्मा ने एक संयुक्त बयान जारी करके पाकिस्तान में मारे गए नाबालिग बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि इन बच्चों की मौत के लिए पाकिस्तानी नेतृत्व एवं सेना खुद जिम्मेवार है. गौरतलब है कि पाकिस्तान के एक आर्मी स्कूल में तालिबानी आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया जिसमें 130 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गयी. अमानवीय कृत्य करते हुए कथित जेहादियों ने स्कूल की टीचर को ज़िंदा जला दिया. राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कौशिक ने स्पष्ट कहा कि पाकिस्तान भारत, अफगानिस्तान समेत विश्व के कई देशों में आतंक सप्लाई करता है. मुंबई के 26 /11 हमले के दोषी हाफिज सईद, जो एक अंतर्राष्ट्रीय घोषित आतंकवादी है, उसकी सभा आयोजित कराने के लिए सरकारी ट्रेनों की व्यवस्था करता है. यही नहीं अफगानिस्तान जैसे राष्ट्र में तालिबानी मुल्ला उमर को सहायता देता है और अब जब यही आतंकवादी पाकिस्तान में ही लोगों की हत्या करते हैं तो वह घड़ियाली आंसू बहाता है. राष्ट्रीय महामंत्री श्री शर्मा ने खुलकर कहा कि जब तक पाकिस्तान आतंकवादियों के सम्बन्ध में साफ़ रवैया नहीं अपनाएगा, वह खुद तबाह होता रहेगा. हालाँकि नवाज शरीफ ने पाकिस्तान से आतंक के सफाये की घोषणा की है, लेकिन यदि वह सचमुच कुछ करना चाहते हैं तो सबसे पहले अंतर्राष्ट्रीय इनामी आतंकी हाफ़िज़ सईद एवं दाऊद इब्राहिम पर कड़ी कार्रवाई करे तथा उसे भारत को सौंपे. बिना किसी ठोस कार्रवाई के उनका बयान महज दिखावा ही कहा जायेगा. हिन्दू महासभा के नेताओं ने विश्व के सभी देशों से आतंक के प्रति एक समान नीति अपनाने के प्रति बल देते हुए आतंकवाद और उसके जनक पाकिस्तान को पूरी मानवता के लिए बहुत बड़ा खतरा बताया.

मुन्ना कुमार शर्मा
राष्ट्रीय महामंत्री

महान देशभक्त नाथूराम गोडसे की मूर्ति पूरे देश में लगाने की योजना में हिन्दू महासभा का साथ दें…

- चन्द्र प्रकाश कौशिक, राष्ट्रीय अध्यक्ष, हिन्दू महासभा

Read Detailed coverage at: Navbharat Times

cpkaushik-leader-hindu-mahasabha

दो अक्षर का प्यारा नाम..

मेरे प्रभु राम जय श्री राम..दो अक्षर का प्यारा नाम..
कड़ कड़ में बसते है राम..दसरथ नन्द दुलारे राम..
हनुमत प्यारे के है राम..सब दुखियो के हरता राम..
प्यार से बोलो जय श्री राम..कौसल्या के प्यारे राम..
बोलो श्री राम जय राम जय जय राम..जय श्री राम जय श्री राम..ram

हिन्दू धर्म में पुनर्वापसी को रोका नहीं जा सकता: हिन्दू महासभा

नई दिल्ली, ११ दिसंबर २०१४

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कौशिक एवं राष्ट्रीय महामंत्री मुन्ना कुमार शर्मा ने एक संयुक्त वक्तव्य जारी करके इस बात पर गहरी नाराजगी जाहिर की है कि लोगों की घर वापसी के कार्यक्रम पर राजनीति की जा रही है. गौरतलब है कि हिन्दू बन चुके कुछ मुसलमान परिवारों ने हिन्दू संगठनों के खिलाफ बयानबाजी करते हुए खुद को लालच का मारा बताया. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कौशिक ने स्पष्ट रूप से कहा कि जो भी मुसलमान हिन्दू धर्म में पुनर्वापसी करना चाह रहा हो, उससे उसे रोका नहीं जा सकता है. वहीं राष्ट्रीय महामंत्री श्री शर्मा ने इस बात पर जोर दिया कि हिंदुत्व के नाम पर जो भी संगठन कार्य कर रहे हैं, वह घर-वापसी के कार्यक्रम में इस बात का विशेष ध्यान रखें कि कोई घुसपैठिया बांग्लादेशी इस में शामिल न होने पाये. हिन्दू महासभा के नेता एवं पदाधिकारी इस बात पर एकमत थे कि हिंदुस्तान एक हिन्दू-राष्ट्र है और यहाँ हिंदुत्व को लेकर किसी प्रकार का समझौता बर्दाश्त नहीं किया जायेगा, क्योंकि हिंदुस्तान के जितने भी मुसलमान एवं ईसाई हैं, उन सभी का पुरातन धर्म हिन्दू ही था. तुष्टिकरण के नाम पर यदि कोई राजनीतिक दल इस बात पर विरोध प्रकट करता है तो हिन्दू महासभा उसके खिलाफ राष्ट्रव्यापी आंदोलन करेगी.

मुन्ना कुमार शर्मा
राष्ट्रीय महामंत्री