घर वापसी पर हिन्दू भाइयों का स्वागत, पूरे राष्ट्र में चले घर-वापसी का कार्यक्रम :: हिन्दू महासभा

नई दिल्ली, २८ अगस्त २०१४

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कौशिक, राष्ट्रीय महामंत्री मुन्ना कुमार शर्मा एवं राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने एक संयुक्त वक्तव्य जारी कर उन सभी लोगों का स्वागत किया है, जिन्होंने ईसाई धर्म छोड़ कर हिन्दू धर्म में घर-वापसी की है. गौरतलब है कि अलीगढ़ में 1995 में हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई बने वाल्मीकि समाज के 72 लोगों ने फिर से हिंदू धर्म अपना लिया. जिस चर्च में पहले क्रॉस लगा था, उसे हटाकर वहां पर शिव की तस्वीर लगा दी गई है. हिंदू महासभा ने इसे ‘घर वापसी’ करार दिया है. मंगलवार को अलीगढ़ से 30 किलोमीटर दूर असरोई में चर्च के अंदर व्यापक स्तर पर शुद्धिकरण किया गया. 19 साल पहले ईसाई बने 72 लोगों ने हिंदू धर्म अपना लिया. बताया जा रहा है कि इस चर्च में लगे क्रॉस को हटाकर गेट के बाहर रख दिया गया है और अंदर शिवजी की तस्वीर लगा दी है. इस बात को लेकर पूरे क्षेत्र में उत्साह का माहौल है. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कौशिक एवं राष्ट्रीय महामंत्री श्री शर्मा ने सम्पूर्ण राष्ट्र में इस तरह के शुद्धिकरण कार्यक्रमों को किये जाने पर बल दिया. वहीँ राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने कहा कि हिन्दू धर्म विश्व में सर्वाधिक पुराना और सबसे वैज्ञानिक धर्म है. इन लोगों की घर-वापसी ने यह बात निश्चित कर दिया है कि आज नहीं तो कल वह सभी भूले-भटके लोग हिन्दू बन जाएंगे जो किसी भी कारणवश दुसरे पापियों के बहकावे में आकर इस्लाम और ईसाई धर्म कबूल किया था. हिन्दू महासभा ने इस ख़ुशी के अवसर पर प्रसाद वितरण किया.

वीरेश त्यागी
राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री

लव-ज़ेहाद के मुद्दे को भाजपा ने अपने एजेंडे से बाहर निकालकर हिन्दू जनता के साथ धोखा किया :: हिन्दू महासभा

नई दिल्ली, २५ अगस्त २०१४

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कौशिक, राष्ट्रीय महामंत्री मुन्ना कुमार शर्मा एवं राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने एक संयुक्त वक्तव्य जारी करके उत्तर प्रदेश भाजपा की लव-ज़ेहाद के मुद्दे को छोड़ देने के लिए कड़ी आलोचना करते हुए इसे हिन्दुओं के साथ धोखा बताया है. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेताओं ने इस मुद्दे को उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन अब मुसलमानों के दबाव में आ जाने से भाजपा को वोट देने वाले हिन्दू सशंकित हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कौशिक एवं राष्ट्रीय महामंत्री श्री शर्मा ने लव-ज़ेहाद के मुद्दे को हिन्दुओं के मान-सम्मान के लिए सबसे बड़ा खतरा बताते हुए कहा कि जिस प्रकार मुसलमान आतंकवादी, योजनाबद्ध तरीके से हिन्दू लड़कियों को अपने जाल में फांस कर उसे मुसलमान बना रहे हैं, उस पर भाजपा का आँख मूँद लेना हिन्दुओं के साथ बड़ा अन्याय है. राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने राष्ट्रीय स्वर्ण-पदक विजेता खिलाड़ी तारा सहदेव का मामला उठाते हुए कहा कि हिन्दुओं के देश में आखिर हिन्दू बहन-बेटियां क्यों असुरक्षित हैं. राष्ट्रीय खिलाड़ी तारा सहदेव का एक मुसलमान ने जिस प्रकार से शोषण किया है, वह तो मात्र एक वाकया भर है, जबकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इस तरह की घटनाएं हर गाँव-शहर में हो रही हैं. हिन्दू महासभा ने लव-ज़ेहाद के मुद्दे को सड़क से संसद तक उठाने की घोषणा की, जिससे प्रशासन पर दबाव पड़े और हिन्दुओं में जान-जागृति बढे.

वीरेश त्यागी
राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री

मंदिरों में जाने वालों पर राहुल गांधी का बयान शर्मनाक, सार्वजनिक माफ़ी मांगे सोनिया गांधी :: हिन्दू महासभा

नई दिल्ली, २१ अगस्त २०१४

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कौशिक, राष्ट्रीय महामंत्री मुन्ना कुमार शर्मा एवं राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने एक संयुक्त वक्तव्य जारी करके राहुल गांधी के उस बयान की कड़ी निंदा की है, जिसमें उन्होंने हिन्दू धर्मावलम्बियों का अपमान करते हुए कहा है कि मंदिर जाने वाले लोग लडकियां छेड़ते हैं. हिन्दू महासभा नेताओं ने कांग्रेस पार्टी को इतिहास की सबसे गन्दी सोच वाली पार्टी बताते हुए कहा कि हाल ही के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की हैसियत तक गंवाने वाली पार्टी मुसलमानों को खुश करने के लिए देश के बंटवारे से लेकर हिन्दू धर्मावलम्बियों का अपमान कर सकती है, क्योंकि उसकी नस्ल ही गन्दी है. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कौशिक एवं राष्ट्रीय महामंत्री श्री शर्मा ने पूरे देश से कांग्रेस पार्टी के सफाये की अपील करते हुए कहा कि हिन्दू धर्म के अपमान की हर संभव कोशिश एक ही पार्टी करती है और वह है कांग्रेस. वहीं राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने सोनिया गांधी से राहुल के बयान पर सार्वजनिक माफ़ी मांगने की अपील की है. हिन्दू महासभा नेताओं ने एक सूर में कहा कि यदि सोनिया गांधी अपने नालायक पुत्र के बयान पर माफ़ी नहीं मांगती हैं तो हिन्दुओं के हित के लिए हिन्दू महासभा न सिर्फ देशव्यापी आंदोलन करेगी, बल्कि अदालत का दरवाजा भी खटखटा सकती है. हिन्दू हितों के खिलाफ जो कोई बयान देगा, हिन्दू महासभा उसका कड़ा प्रतिउत्तर देने के लिए सजग है.

वीरेश त्यागी
राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री

लव ज़िहाद पर कानून बनाकर पूर्ण प्रतिबन्ध लगाए सरकार :: हिन्दू महासभा

नई दिल्ली, 19 अगस्त 2014

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश कौशिक, राष्ट्रीय महामंत्री मुन्ना कुमार शर्मा एवं राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने एक संयुक्त वक्तव्य जारी करके प्रशिक्षित मुस्लिम आतंकियों द्वारा भोली-भाली हिन्दु लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उनको मुसलमान बनाने के दुष्कृत्यों पर गहरी नाराजगी व्यक्त की है. भारत की हिन्दू बहुसंख्यक जनता द्वारा भारी बहुमत दिए जाने के बाद भी नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा इस दिशा में कोई कार्य नहीं किये जाने पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने गहरी निराशा व्यक्त की है. उदाहरण देते हुए हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कौशिक एवं राष्ट्रीय महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि देश भर में व्याप्त मदरसों में मुस्लिम युवकों को लव-ज़िहाद करने के लिए पूरा प्रशिक्षण दिया जाता है कि कैसे वह हिन्दू, सिक्ख, जैन इत्यादि समुदायों की लड़कियों को अपने जाल में फंसकर इस्लाम का प्रसार करें. राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री श्री त्यागी ने आगे कहते हुए कहा कि इतना ही नहीं बल्कि विदेशी श्रोतों द्वारा प्राप्त धन के आधार पर मुसलमानों ने अलग-अलग वर्ग की लड़कियों को लव-ज़िहाद में फंसाने पर बाकायदे इनाम की नकद राशि भी देते हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह की जानकारी आम बात है कि सिक्ख की लड़कियों को लव-ज़िहाद में फंसाने पर इनाम की राशि ज्यादा दी जाती है, वहीं राजपूत- ब्राह्मण, जाट इत्यादि की लड़कियों को मुसलमान बनाकर बच्चे पैदा करने के लिए ये मुसलमान तमाम तिकड़में आजमाते हैं. हिन्दू महासभा नेताओं ने हिंदूवादी राष्ट्रवादी सरकार होने के बावजूद इस तरह के हालात से निपटने के लिए संसद से क़ानून बनाने की मांग की है, एवं किसी भी मुसलमान द्वारा लव-ज़िहाद करने पर उसको सीधे फांसी की सजा देने का प्रावधान करने की मांग मुख्य रूप से की है. हिन्दू महासभा नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि लव-ज़िहाद रोकने के लिए मोदी सरकार ने सख्त कानून नहीं बनाया तो हिन्दू महासभा संसद से सड़क तक संघर्ष करेगी और हिन्दू जनता के सामने इस सरकार की पोल खोल देगी, जिससे आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को करारा झटका लग सकता है.

वीरेश त्यागी
राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री