जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे को सीदी सैयद मस्जिद घुमाने के भारतीय प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का हिन्दू महासभा ने किया विरोध

नई दिल्ली, 13 सितम्बर 2017

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे को सीदी सैयद मस्जिद घुमाने के भारतीय प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम का विरोध किया है तथा कहा है कि भारतीय प्रधानमंत्री का यह कदम भारतीय संस्कृति व प्रतिष्ठा के विपरीत है। उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री से मांग की है कि जापानी प्रधानमंत्री को सीदी सैयद मस्जिद की जगह सोमनाथ मंदिर, द्वारका एवं ज्योतिर्लिंग का दर्शन कराना चाहिए था। क्योंकि भारत हिन्दू राष्ट्र है। हिन्दू राष्ट्र के रूप में भारत की पहचान है। बाबा भोले शंकर, भगवान राम, भगवान कृष्ण हमारी संस्कृति के प्रतीक हैं। गुजरात में स्थित हिन्दू देवी-देवताओं के भव्य मंदिरों का दर्शन कराना चाहिए था। परन्तु भारतीय प्रधानमंत्री ने ऐसा न कर हिन्दू विरोधी एवं भारतीय संस्कृति विरोधी कार्य किया है। देश के 125 करोड़ हिन्दू इसे माफ नहीं करेंगे। भारतीय प्रधानमंत्री के इस कदम से हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचा है।
हिन्दू महासभा राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात विधान सभा चुनाव को देखते हुए यह कदम उठाया है। प्रधानमंत्री का यह कदम अल्पसंख्यक तुष्टीकरण का एक हिस्सा है। हिन्दू महासभा नेता ने कहा है कि अल्पसंख्यक तुष्टीकरण के कारण ही भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की दुर्गति हुई है। यदि ऐसी ही तुष्टीकरण भाजपा सरकार द्वारा भी होती रहेगी तो भाजपा को मिटने में और कम समय लगेगा।

(मुन्ना कुमार शर्मा)
राष्ट्रीय महासचिव
फोनः9312177979